राम चरण के जन्मदिन को उनके तमाम फैंस ने कुछ यूं बनाया यादगार

राम चरण के जन्मदिन के जश्न को और ख़ास बनने के लिए अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वेअर स्थित नैसडैक इमारत के बिलबोर्ड पर राम चरण की एक भव्य तस्वीर लगाई गई थी।

    सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के जन्मदिन वाले सप्ताह को उनके फ़ैन्स ने पूरी तरह से आम लोगों को समर्पित किया और इस दौरान कई तरह की गतिविधियों का आयोजन किया। उल्लेखनीय है कि दुनिया भर से इकट्ठा हुए राम चरण के फ़ैन्स ने बड़े ही अनूठे ढंग से राम चरण के जन्मदिन का जश्न मनाया। उनके जन्मदिन के जश्न के ख़ास मौके पर देश के 9 शहरों में 9 विभिन्न तरह के कार्यक्रमों के आयोजनों को अंजाम दिया गया। इसके अलावा राम चरण के जन्मदिन के जश्न को और ख़ास बनने के लिए अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वेअर स्थित नैसडैक इमारत के बिलबोर्ड पर राम चरण की एक भव्य तस्वीर लगाई गई थी।

    ग़ौरतलब है कि इस दौरान विभिन्न इलाकों में लगाये गये शिविरों के माध्यम से 5000 यूनिट से अधिक रक्त दान जमा किया। इसके अलावा फ़ैन्स ने मिलकर बड़े‌ पैमाने पर भोजन, पानी और कपड़ों का भी वितरण किया। उल्लेखनीय है कि इस सबकी शुरुआत वीकएंड पर किताबों और कपड़ों के वितरण से हुई है। इसके अगले दिन तेलुगू बोलने वाले समस्त राज्यों के विभिन्न इलाकों में स्वास्थ्य शिविरों और रक्त दान शिविरों का आयोजन किया गया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

     

    20 मार्च को एक स्वास्थ्य शिविर, अन्नदान और किताबों के दान के ज़रिए विजाग में इस अभियान की शुरुआत की गई। 21 मार्च को अपोलो ने समस्त उत्तरी गोदावरी, नेल्लौर और मेदक इलाकों में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था। उसी दिन हैदराबाद, निज़ामाबाद, सुलूरुपेटा, राजामुंद्री, सूर्यापेटा, विजागऔर नायडूपेटा जैसे 12 इलाकों में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। सोमवार, 12 मार्च को अपोलो ने चक्रयापेलम इलाके में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन‌ किया था जबकि मिर्यालागाडु में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।