तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, विवाद के बाद छोड़ दी थी इंडस्ट्री

'आशिक बनाया आपने' रिलीज होने के बाद तनुश्री दत्ता रातोंरात स्टार बन गई।

    Happy Birthday Tanushree Dutta: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) इस समय भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन आए दिन अदाकारा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। तनुश्री आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म झारखंड के जमशेदपुर में 19 मार्च 1984 में हुआ था। साल 2004 में तनुश्री दत्ता ने फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। अपने बोल्ड लुक के कारण उन्हें बॉलीवुड में फिल्‍म ‘आशिक बनाया आपने’ से डेब्यू किया। इस फिल्म में तनुश्री दत्ता अभिनेता इमरान हाशमी के अपोजिट दिखाई दी थी। अपनी पहली फिल्म में तनुश्री ने सबको हैरान करते हुए कई इंटीमेट सीन दिए।

    ‘आशिक बनाया आपने’ रिलीज होने के बाद तनुश्री दत्ता रातोंरात स्टार बन गई। बता दें, अदाकारा जितनी तेजी से सफलता की सीढ़ी चढ़ती नजर आई उतनी ही तेजी से उनके एक्टिग करियर का ग्राफ नीचे गिरा। दरअसल, तनुश्री ने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया था।

    अदाकारा ने बताया कि ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़खानी की। तनुश्री के इस गंभीर आरोप के बाद बॉलीवुड ने उन्हें बॉयकाट कर दिया। इस पूरे मामले में बॉलीवुड के सभी स्टार नाना पाटेकर के साथ खड़े नजर आए। और तो और नाना पाटेकर को उस समय फैंस का भी साथ मिला था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

    #MeToo कैंपेन तहत 2018 में फिर से एक बार तनुश्री ने नाना पाटेकर पर निशाना साधा और इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स इसमें उनका साथ देते दिखाई दिए। तनुश्री ने इसके बाद नाना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की।