Harry Potter actress Emma Watson is not retiring from the film world, dismissed the news

    Loading

    मुंबई: हैरी पॉर्टर (Harry Potter) फेम हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस एमा वॉटसन (Emma Watson) के फिल्म जगत से संन्यास लेने की खबरों पर सस्पेंस उनके मैनजर के ख़त्म कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एमा के मैनेजर जेसन विनबर्ग (Jason Weinberg) ने ऐसी सभी खबरों को महज एक अफवाह करार दिया है।

    जेसन ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, “एमा का सोशल मीडिया अकाउंट कम एक्टिव है, लेकिन उनका करियर एक्टिव है। वह अपने एक्टिंग करियर को अलविदा नहीं कह रही हैं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Emma Watson (@emmawatson)

    दरअसल, हाल ही में खबरें सामने आईं थीं कि एमा एंटरटेनमेंट जगत को अलविदा कहने जा रही हैं। खबर के सामने आने के बाद उनके प्रशंसकों में सोशल मीडिया पर उदासी का माहौल देखा जा रहा था। सोशल मीडिया पर #EmmaWatson भी ट्रेंड करने लगा था जिसके बाद इस सस्पेंस को उनके मैनेजर ने ख़त्म कर दिया है। 

    बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर सामने आई थी कि एमा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते और परिवार को आगे बढ़ाना चाहतीं हैं और वे इसलिए अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से संन्यास लेने जा रहीं हैं। एमा वॉटसन को हॉलीवुड में एक बड़ा नाम माना जाता है। वे फिल्म हैरी पॉर्टर से चर्चा में आईं थीं। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। वे आखिरी बार साल 2019 में लिटिल वुमन में नजर आई थीं।