हर्षवर्धन कपूर ने बताई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते की सच्चाई, फैंस के लिए गुड न्यूज

    मुंबई: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। 

    स्पॉर्टबॉय की खबर के अनुसार 2019 से विक्की और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इस पर सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने खुलासा किया है और पुष्टि की है कि विक्की और कैटरीना वास्तव में डेटिंग कर रहे हैं। जूम के ‘बाय इनवाइट ओनली सीज़न 2’ में हर्षवर्धन कपूर से एक अफवाह के बारे में पूछा गया था कि उनका मानना है कि यह सच है। इस हर्षवर्धन ने कहा- ‘विक्की और कैटरीना साथ हैं, ये सच है।’ हालांकि बाद में जब उनसे पूछा गया कि क्या उनको यह कहने में परेशानी होगी? तो कहा मुझे नहीं पता।’ अब विक्की और कैटरीना के फैंस इस खबर से खासा उत्साहित हो गए हैं। क्योंकि ये पहली बार कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप पर किसी ने भी आधिकारिक मुहर लगाई हो। अब फैंस की निगाह इस पर भी टिकी है कि आखिर कब अपने रिश्ते का ऐलान फैंस के सामने करते हैं।

    आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना कैफ के रिश्ते की अफवाह तब उड़ी जब दोनों को एक दिवाली पार्टी में देखा गया था। यहां कि पिक्स भी खूब वायरल हुई थीं। ये दोनों स्टार्स रिलेशनशिप पर चुप हो लेकिन अब एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने इस रिश्ते की पुष्टि कर दी है।

    आपको बता दें की टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना और विक्की बतौर कपल सबके सामने आने के लिए तैयार हैं और हो सकता है कि जल्द ही दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सबको ये बता दें. हालांकि विक्की के पिता नहीं चाहते कि विक्की ऐसा स्टेप ले। उन्होंने विक्की को इतना बड़ा फैसला लेने से पहले वॉर्न किया है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि कैटरीना नहीं चाहतीं कि विक्की अपनी को स्टार्स के साथ इंटीमेट सीन्स करें। विक्की इससे पहले मनमर्जियां और लव पर स्क्वेयर फीट में लव मेकिंग सीन्स दे चुके हैं और कैटरीना नहीं चाहतीं कि आगे विक्की ऐसे सीन्स करें।