क्या अपने भी देखी करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी की इनसाइड तस्वीर ?

    Loading

    सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का आगाज़ जल्द ही होनेवाला हैं। इस बार पहले बिग बॉस ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा फिर कलर्स पर प्रसारित होगा। वही आपको बता दे कि इस बार बिग बॉस ओटीटी को मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। अब देखना इंटरेस्टिंग होगा की होस्ट की कमान करण किस तरह संभालते हैं। वही फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं की इस बार यह शो कौनसे लेवल पर जायेगा और इस शो में कौन कौन से सेलेब्स एंट्री लेने वाले हैं। 

    वही हर किसी की पैनी नज़र इस बात पर है की इस बार बिग बॉस का घर इस बार कैसा होगा और क्या थीम होगा। ऐसे में आपको बता दे की करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर की इनसाइड तस्वीर इस वक़्त वायरल हो रही हैं। यह तस्वीर हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो रहा हैं। आपको बता दे कि इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी का सेट गोरेगांव फिल्मसिटी में ही तैयार किया गया है। और इसका डिजाइन बेहद ही कमाल का लग रहा है। इस सेट का काम जल्द से जल्द पूरा हो इसलिए इस समय 50 वर्कर्स की टीम लगातार काम कर रही हैं। 

    Image

    Image

    वही आपको बता दे कि इस बार बिग बॉस ओटीटी के घर में 15 कंटेस्टेंट्स 2 महीने के लिए लॉक होंगे। हालांकि करण घर के अंदर नहीं जाएंगे लेकिन वह घर वालों से वीकेंड में रूबरू होते रहेंगे। फिर इसके बाद यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा जिसे सलमान खान होस्ट करते नज़र आएंगे। 

    First photos of Bigg Boss OTT house: Step inside the Karan Johar hosted  show | Entertainment News,The Indian Express

    Karan's Bigg Boss OTT House Interior Pics Leaked On Internet

    वैसे आपको बिग बॉस ओटीटी का यह घर कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।