हेमा मालिनी का खुलासा, कहा ‘धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ईशा डांस करें…’

ईशा का फिल्मी करियर असफल रहा था इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कर घर बसा लिया।

    Hema Malini reveals Dharmendra was against Esha Deol entering Bollywood as he ‘didn’t like his daughter dancing’: अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनकी पत्नी अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema malini) की जोड़ी बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। इन दिनों की तरह उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने भी एक्टिंग करियर में अपनी किस्मत आजमाई है। ईशा अपने करियर के दौरान कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई दी। अभिनेत्री ईशा ने ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन समेत कई सुपरस्टार कलाकरों के साथ काम किया। भले ही ईशा देओल ने शादी के बाद एक्टिंग करियर को बाय-बाय कह दिया हो लेकिन अदाकारा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अभिनेता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ईशा हिरोइन बने। बेटी ईशा को लेकर धर्मेंद्र के विचार कुछ अलग थे। धर्मेंद्र को न तो ईशा का डांस करना पसंद था न ही फिल्मों में काम करना। 

    ‘द कपिल शर्मा’ शो में गेस्ट के तौर पर पहुंची हेमा मालिनी ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि ‘मैं खुद एक अच्छी डांसर हूं और घर पर मैं अक्सर प्रैक्टिस किया करती थी। बेटी ईशा में डांस करना काफी पसंद करती थी वह इससे काफी इंस्पायर थी। ईशा डांसर के साथ-साथ बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती थी लेकिन धरम जी इसके सख्त खिलाफ थे। लेकिन हम दोनों के समझाने पर उन्होंने अपना इरादा बदल दिया ईशा पर डांस करने की पाबंदी नहीं लगाई। इसके बाद में उन्होंने खुद ही अपनी बेटी को बॉलीवुड में काम करने के लिए इजाजत दे दी।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

    मालूम हो कि ईशा का फिल्मी करियर असफल रहा था इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कर घर बसा लिया। इनकी दो बेटियां है और ईशा अपने परिवार के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं।