सुशांत सिंह राजपूत के पिता को हाईकोर्ट की फटकार, कहा ‘विवाद का समाधान खोजने की कोशिश करें…’

फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Film Nyay: The Justice) की रिलीज पर लगाने के लिए कृष्ण किशोर सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा पिछले दिनों खटखटाया था।

    High Court reprimands Sushant Singh Rajput’s father, says ‘try to find a solution to the dispute…’: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने बेटे के जीवन पर आधारित बन रही फिल्म पर रोक की मांग की है। फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ (Film Nyay: The Justice) की रिलीज पर लगाने के लिए कृष्ण किशोर सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा पिछले दिनों खटखटाया था। बुधवार को हुई सुनवाई के बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने सुशांत के पिता और ‘न्याय: द जस्टिस’ फिल्म के निर्माता को बीच का समाधान खोजने की कोशिश करने का आदेश दिया है।  कोर्ट में सिंह का पक्ष रखते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता जयंत मेहता ने कहा, हम इस पूरे मामले को आपसी सहमती से हल निकालने की कोशिश करेंगे। 

    फिल्म निर्देशक की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता चंदर लाल ने बोला ‘हम फिल्म के जरिए किसी का फायदा उठाने का कोई इरादा नहीं है।‘ हालांकि न्यायमूर्ति राजीव शकधर ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए कहा कि ‘उन मामलों में से नहीं है जहां समझौता संभव हो। बातचीत के जरिए इस बात का हल निकालने की कोशिश की जाएगी।’ सुशांत के पिता के मुताबिक ‘फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की कहानी में बदलाव करना चाहिए। जिस तरह की  यह फिल्म में कहानी दिखाने वाले है इससे मेरे बेटे की छवी पर असर पड़ सकता है। 

    कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी याचिका में कहा था कि ‘फिल्म दिखावे के अलावा कुछ नहीं है। यह अधूरी और अस्पष्ट है। चूंकि यह फिल्म अधूरी है, लिहाजा इसे रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था।