कोरोना को मात देने के बाद मुकेश खन्ना के बड़े भाई का हुआ निधन

कोरोना को मात देने के 8 दिनों के बाद ही उनकी निधन हो गया।

    Loading

    टीवी का पॉपुलर शो बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ और ‘शक्तिमान’ से दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना (Satish Khanna) का निधन हो गया है। उनका निधन मुंबई स्थित उनके घर पर शनिवार को हुआ।  8 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगटिव भी आ गई थी लेकिन कोरोना के संक्रमण से जुड़ी जटिलताओं के के बाद सतीश खन्ना को दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। 

    मुकेश खन्ना ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने बताया कि शनिवार, दोपहर को मेरे भाई का निधन हुआ है। निधन से पहले वह खुद को बेहद कमजोरी महसूस कर रहे थे। जब तक परिवार कुछ करता तब तक भाई साहब को हार्ट अटैक आया और उनकी जान चली गई। मुंबई में बांद्रा के पाली हिल पर स्थित उनके घर पर जब उन्हें हार्ट अटैक आया तो इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अस्पताल में एडमिट होने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood keeda (@keeda_bollywood)

     

    अभिनेता मुकेश खन्ना ने आपने भाई को याद करते हुए बताया कि ‘मेरे भाई को बचपन से क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस जैसे कई खेल खेलने के शौकीन थे। जब तक उन्हें कोरोना नहीं हुआ था वो शारीरिक रूप से फिट थे और रोजाना टेनिस खेलते थे। मिली जानकारी के अनुसार, मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना कोरोना नेगेटिव आने के बाद वह होम क्वारंटीन हो गए थे। इसके साथ ही डॉक्टरों द्वारा बताए तमाम एहतियात भी बरत रहे थे। लेकिन कोरोना को मात देने के 8 दिनों के बाद ही उनकी निधन हो गया।