hrithik-roshan-and-saif-ali-khan-finalised-for-vikram-vedha-hindi-remake-aamir-khan-quits-film

हिंदी रीमेक फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में ऋतिक रोशन नजर आएंगे।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के गलियारे से एक बड़ी खबर आ रही हैं। साल 2017 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की हिंदी रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एंट्री हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नज़र आने वाले है। इस फिल्म में एक ईमानदार पुलिस अफसर और एक गैंगस्टर के बीच के टकराव की कहानी दिखाई गई है। 

तमिल फिल्म में आर माधवन (R Madhavan) और विजय सेतुपति ( Vijay Sethupathi) मुख्य किरदार में नज़र आये थे। वहीं, पुलिस अफसर विक्रम के किरदार में माधवन और गैंगस्टर वेधा की भूमिका में विजय दिखाई दिए थे। 

मिली हुई खबर के मुताबिक, हिंदी रीमेक फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में ऋतिक रोशन नजर आएंगे। वहीं, सैफ अली खान पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे। बता दें कि, इससे फिल्म में पहले गैंगस्टर के रोल के लिए आमिर खान के नाम की चर्चा हो रही थी। लेकिन, खबरों के अनुसार, आमिर खान ने फ़िल्म छोड़ दी है।

‘विक्रम वेधा'(Vikram Vedha) की हिंदी रीमेक को पुष्कर-गायत्री निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म को नीरज पांडेय सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद  है।