Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधु मंटेना की अपकमिंग रामायण (Ramayan) फिल्म इन दिनों खासा सुर्खियों में है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को मधु मंटेना बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में है। फिल्म में बतौर लीड स्टार साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम तेजी से सामने आ रहा है। जबकि फीमेल लीड के तौर पर अभी तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आ रहा था। अब ताजा खबरों की मानें तो मधु मंटेना की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आने वाली है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हो पाई है. इस सब के बीच खबरें हैं कि रामायण को खास बनाने के लिए मेकर्स हॉलीवुड फिल्म अवतार की कॉस्ट्यूम टीम के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

    Iwmbuzz ने स्रोत के कहा, ‘माइथोलॉजिकल ड्रामा रामायण के मेकर यूएस बेस्ड कॉस्ट्यूम टीम के साथ बातचीत चल रही है। इस कॉस्ट्यूम टीम ने हॉलीवुड की साइंस फिक्शन फिल्म अवतार के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे. अगर ये फाइनल हो जाता है तो रामायण में ऋतिक के रोल के लिए टीम कॉस्ट्यूम डिजाइन करेगी। 

    फिल्म की बात करें तो रिपोर्ट्स हैं  कि ये लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी होगी, जिसे 3डी में शूट किया जाएगा. इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. इसका बजट लगभग 500 करोड़ माना जा रहा है। अल्लू अरविन्द, नामित मल्होत्रा और मधु मंटेना इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

    आपको बता दें खबर तो ये तक है कि इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान  ने 12 करोड़ रुपए मांगे है। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन फिल्म के लेखक विजेंद्र प्रसाद ने ज़रूर इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में विजेंद्र ने करीना को रोल ऑफर होने से साफ इनकार किया है और उन्होंने कहा ‘नहीं ऐसा कुछ नहीं है’। वहीं एक सूत्र ने वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताया, ‘करीना ये रोल नहीं निभा रही हैं। ये किसी के मार्केटिंग दिमाग की करामात है। शायद इसलिए क्योंकि एक फिल्म में उनके पति सैफ अली खान ‘रावण’ का रोल निभा रहे हैं।’