hrithik-roshan-remembers-the-jaadu-of-koi-mil-gaya-see-video

फिल्म के 17 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने अपने खास दोस्त 'जादू' को याद किया है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ को आज 17 साल पूरे हो गए है। इस फिल्म के 17 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने अपने खास दोस्त ‘जादू’ को याद किया है। इस फिल्म में ऋतिक यानि रोहित और जादू की दोस्ती दिखाई गई है। जादू को देखकर कोई भी डर जाएगा लेकिन, रोहित जादू के साथ दोस्ती करता है। बाद में जादू रोहित की जिंदगी में कई बदलाव लाता है। ऋतिक रोशन ने जादू की याद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

ऋतिक रोशन ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ मित्रता स्पेस और समय से परे होती है। आशा है कि वे जल्द किसी दिन फिर मिलेंगे। मिस यू जादू। #KoiMilGaya।’ ऋतिक रोशन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।इस वीडियो की शुरुआत रोहित और जादू के हाथ मिलाने से होती है। वीडियो के अंत में जादू अपने घर के लिए वापस चला जाता है।

साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म कोई मिल गया दर्शको को बेहद पसंद आई थी। इसके बाद इस फिल्म के सीक्वल कृष और कृष 3 खूब पसंद किए गए थे। वहीं,राकेश रोशन ने कुछ समय पहले बताया था कि वे कृष 4 की कहानी पर काम कर रहे हैं। खबरों की माने तो कृष 4 में जादू की वापसी हो सकती है।