hrithik-roshans-krrish-4-will-go-on-floor-in-january-2021

ऋतिक रोशन अपने जन्मदिन के बाद 'कृष 4' की शूटिंग शुरू करने वाले थे। लेकिन, कोरोनावायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई गयी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म ‘कृष 4’ के लिए तैयारी कर रहे हैं । पिछले कई दिनों से वह अपने घर पर ही जमकर मेहनत कर रहे हैं।ऋतिक रोशन अपने जन्मदिन के बाद ‘कृष 4’ की शूटिंग शुरू करने वाले थे। लेकिन, कोरोनावायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई गयी। अब खबर मिली कि ऋतिक रोशन जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं ।

दुनियाभर में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया। इसके बाद भारत सरकार ने भी इस महामारी से बचने के लिए टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग पर बंदी लगाई थी। लॉकडाउन के दिनों में कई डायरेक्टर ने घर पर बैठकर अपने फ़िल्मो की स्क्रिप्ट पर काम किया। खबरों के मुताबिक, कोरोना के बाद जल्द ही ‘कृष 4’ की शूटिंग शुरू हो सकती है। मेकर्स कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से बातचीत कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

मिली हुई खबर के मुताबिक, ऋतिक रोशन इस फिल्म में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में अंतरिक्ष यात्रा की थीम होगी क्योंकि ऋतिक के सुपरहीरो का किरदार उनके वैज्ञानिक पिता रोहित मेहरा को वापस लाने की कोशिश करेंगे।’रोहित एकमात्र व्यक्ति है जो जादू से संपर्क कर सकता है। राकेश रोशन ने कोइ मिल गया (2003) के एलियन को शामिल करने के लिए बड़ी चतुराई से स्क्रिप्ट तैयार की है।वही, कृष 4 की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू हो सकती है।

‘क्रिश 4’ पर प्री-प्रोडक्शन का काम कथित तौर पर शुरू हो गया है। जबकि फिल्म में शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के दृश्य प्रभाव होंगे। 2003 में ‘कोई..मिल गया’, 2006 में ‘क्रिश’ और 2013 में ‘क्रिश 3’ के बाद, प्रशंसकों को इस लोकप्रिय सुपर हीरो फ्रेंचाइज़ी में चौथी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है ।