सुशांत मामले में ऋतिक की मां का पोस्ट, लिखा -“हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन ईमानदार कोई नहीं होना चाहता.”

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. इस केस में केंद्रीय एजेंसियां लगातार अपनी जांच कर रही हैं. 4 महिनों से इस मामले में शांत बॉलीवुड के बड़े सितारों को लेकर लोगो में नाराज़गी भी देखने को मिल रही. सुशांत सिंह मौत मामले में भले ही बॉलीवुड के बड़े सितारों ने अपना मुंह बंद कर रखा हो. लेकिन बॉलीवुड के सुपहीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी (Pinkie Roshan) रोशन ने इस मामले को लेकर एक पोस्ट किया है.

एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर सुशांत की एक फोटो शेयर कर ऐसा बयान दिया है जो चर्चा में है. पिंकी रोशन ने सुशांत केस पर टिप्पणी करते हुए कहा है- सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना. पिंकी रोशन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#prayersarepowerful #universeispowerful🌍

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत की मौत के बाद उनके घरवालों ने इसे मौत का मामला बताकर सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसके बाद इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी एजेंसियां भी शामिल हो गई.  AIIMS रिपोर्ट ने वैसे तो तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है, लेकिन फिर भी एक्टर के फैन अभी सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. कहने को तो मर्डर एंगल अब समाप्त हो चुका है, लेकिन अभी भी सुशांत के परिवार को ये एक साजिश लगती है. वे नई फॉरेंसिक टीम के गठन की मांग कर रहे हैं.