ऋतिक रोशन के माता-पिता ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, शेयर की तस्वीरें

कोरोना वायरल से बचने के लिए देश में टीकाकरण का काम काफी तेजी से चल रहा है।

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और मां पिंकी रोशन (Pinkie roshan) ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया है। इन दिनों ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी फैंस को दी है। राकेश रोशन और उनकी पत्नी पिंकी रोशन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों में दोंनो कोरोना वैक्सीन का डोज लेते काफी खुश नजर आ रहे हैं। निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने ट्वीट पर लिखा ‘कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली खुराक ले ली, आप भी इसे ले…। इस तस्वीर में राकेश मुस्कुराते हुए थंब्स अप दिखाते नजर आए। 

    ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन  ने भी कोविशिल्ड वैक्सीन लेते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा ‘#covieshield vaccine taken#its better to shield than to expose#’ 

     

    बता दें, पिछले साल राकेश रोशन समेत उनकी पत्नी पिंकी रोशन सहित घर में काम करने वाले स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद तुरंत इन सभी को डॉक्टर्स ने सेल्फ आइसोलेशन में रहने और खुद की देखभाल करने की सलाह दी थी। राकेश रोशन से पहले साउथ अभिनेता कमल हासन, सतीश शाह जैसे सितारों ने कोरोना वैक्सीन के डोज लिए है। इसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हुई।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

    बता दें, कोरोना वायरल से बचने के लिए देश में टीकाकरण का काम काफी तेजी से चल रहा है। एक मार्च से दूसरे फेज का टीकाकरण शुरू हुआ है। जिसमें 60 साल से ज्यादा और 45 साल तक के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को टीका दिया जा रहा है।