I am healthy and well Hema Malini

हेमा मालिनी ने ट्विटर पर 28 सेकंड का एक वीडियो जारी किया।

मुंबई. जानी-मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने संबंधी अफवाहों पर विराम लगाते हुए रविवार को एक वीडियो जारी किया और कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर 28 सेकंड का एक वीडियो जारी किया।

वीडियो में उन्होंने कहा,‘‘ मुझे सुनने में आ रहा है कि मेरी तबियत ठीक नहीं है और मैं अस्पताल में हूं, लेकिन मैं अपने सभी चाहने वालों को बताना चाहती हूं कि यह सच नहीं है। मुझे कुछ नहीं हुआ है। मैं स्वस्थ हूं और ईश्वर की कृपा से बिल्कुल ठीक हूं।”

उन्होंने कहा,‘‘आप सब की चिंताओं के लिए आपका आभार।” इससे पहले हेमा मालिनी की बेटी अभिनेत्री ईशा देओल ने अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराए जाने संबंधी खबरों को अफवाह बताया था। ईशा ने ट्वीट कर लोगों से इस अफवाह पर ध्यान नहीं देने को कहा था।

उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मेरी मां ड्रीमगर्ल पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं। उनकी सेहत से जुड़ी खबरें पूरी तरह से फर्जी हैं, कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें। आपके प्यार और आपकी चिंताओं के लिए आप सबका आभार।”

दरअसल, अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि के बाद हेमा मालिनी की भी तबियत खराब होने की खबरें आने लगी थीं। अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्री रहीं हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं।