रिया को जमीन से भी खोदकर निकालेंगे- बिहार पुलिस

मुंबई. सुशांत सिंह मामले में बिहार पुलिस एक्टिव हो गई हैं. सुशांत के हत्यारों को ढूंढने के वह हर संभव सबूत जुटा रहे हैं. इसी बीच बिहार पुलिस के उच्च अधिकारी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है. जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों.”

पांडे ने यह भी कहा कि अगर रिया निर्दोष है तो लुका छुपी का खेल क्यों खेल रही हैं, वह सामने आए और मदद करें. उन्हें कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले. पांडे ने यह भी बताया कि, मुंबई पुलिस द्वारा उन्हें पूर्ण सहयोग अब तक प्राप्त नहीं हुआ साथ ही उन्हें अब तक एफएसएल की रिपोर्ट नहीं भी नहीं मिली है. 

पांडे ने ने यह भी कहा कि “हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है. मेरे पास सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं है. हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है. जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है. हम लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए. आखिर वह भाग क्यों रही हैं?”