Ajay Devgn की वेबसिरिज़ Rudra में होगी इस हसीना की Entry, लंबे वक्त से थी इंडस्ट्री से गायब!

    -ज्योति विश्वकर्मा

    मुंबई: बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) बीते कई दिनों से अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर चर्चाओं में हैं। अजय देवगन जल्द ही OTT की दुनिया में कदम रखनेवाले हैं। आपको बता दे कि अजय देवगन जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रुद्र’ (Rudra The Edge Of Darkness) के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। इसमें वह लीड रोल में नज़र आएंगे। इस वेब सीरीज की कास्ट को लेकर धीरे-धीरे खबरें सामने आ रही हैं। और अब ख़बरों की माने तो इस सीरीज के साथ बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं एक एक्ट्रेस भी कमबैक करने वाली हैं।

    आपको बता दे की सिंघम अजय देवगन की सीरीज ‘रुद्र’ से बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल एक बार फिर  फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस वेब सीरीज में ईशा का रोल बहुत ही इम्पोर्टेन्ट होगा। ख़बरों के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि इस सीरीज में ईशा देओल (Isha Deol) अजय देवगन की पत्नी/गर्लफ्रेंड का रोल करते नजर आएंगी। यह वेब सीरीज ना केवल अजय बल्कि ईशा की भी डेब्यू वेब सीरीज होगी। इस बात की जानकारी देते हुए ईशा देओल ने एक ट्वीट किया। ईशा ने लिखा, ‘रुद्र मेरी डेब्यू वेब सीरीज है। वह भी शानदार एक्टर अजय देवगन के अपॉजिट जो कि कई फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं।’

    बता दे कि, अजय और ईशा के अलावा इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस राशि खन्ना और हेमंत खेर भी नजर आएंगे। इस सीरीज की शूटिंग इसी महीने के आखिर में शुरू होगी। इस सीरीज का प्रोडक्शन अप्लाउज एंटरटेनमेंट कर रहा है जिसने हाल ही में स्कैम 1992 जैसी हिट वेब सीरीज बनाई है। आपको बता दें कि अजय देवगन की वेब सीरीज रूद्र हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज ‘लूथर’ का हिंदी रीमेक है। वही अगर हम बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म मैदान, आरआरआर, मेडे और भुज हैं। हालही में ही उन्होंने भुज की रिलीज डेट का ऐलान किया है। बता दे यह फिल्म 13 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।