अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में साउथ एक्टर नास्सर और सत्यदेव की हुई एंट्री

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म राम सेतु (Ram setu) इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।  कुछ महीनों पहले इसकी शूटिंग शुरू हुई थी लेकिन बाद में कोरोना काल और लॉकडाउन के कारण इसको रोक दिया गया था। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो आपको काफी ज्यादा चौकाने वाली है। अब फिल्म राम सेतू में साउथ सिनेमा के दो बड़े कलाकारों के भी हिस्सा बनने की खबर है।

    अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म में नास्सर और सत्यदेव के शामिल होने की खबर है। रामसेतु अक्षय कुमार की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। फिल्म की टीम अच्छे कलाकारों को शामिल करने की सुनिश्चित कोशिश कर रही है। दक्षिण के दो नामों ने राम सेतु में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए साइन किया है और जल्द ही अक्षय के साथ शूटिंग शुरू करेंगे।

    आपके बता दे कि नास्सर अक्षय कुमार के साथ फिल्म राउडी राठौर में काम कर चुके हैं। वहीं सत्यदेव पहली बार दिग्गज अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर के चलते फिलहाल फिल्म राम सेतू की शूटिंग को रोक दिया गया था।

    अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। खबरें हैं कि मेकर्स शूट को लेकर और भी प्लानिंग कर रहे हैं। वो चाहते है कि सितंबर और अक्टूबर में फिल्म की कास्ट और क्रू-मेंबर श्रीलंका के लिए रवाना हो। रिपोर्ट के अनुसार प्रोडक्शन टीम की प्लानिंग पूरी है वो लगातार फिल्म के VFX पर काम कर रहें हैं।