Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। ऐसे में कई सारे टीवी सेरिअल्स बन हो गई है। कोरोना काल में कई पुराने टीवी सीरियल छोटे पर्दे पर नए सीजन के साथ लौटे हैं। साथ निभाना साथिया 2, ससुराल सिमर का 2 जैसे टीवी शोज का नाम इस लिस्ट में आता है। अब कलर्स टीवी के सुपरहिट शो ‘बालिका वधू’ (Bakika Vadhu 2) का नाम भी इस लिस्ट में शुमार होने वाला है। कुछ समय पहले ही हमने आपको जानकारी दी थी कि सीरियल ‘बालिका वधू’ जल्द ही अपने नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने वाला है। अब इस शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो चाइल्ड आर्टिस्ट वंश स्यानी (Vansh Sayani) सीरियल ‘बालिका वधू’ में जगिया का किरदार निभाने वाले हैं। वंश स्याल इससे पहले सीरियल बालवीर में विवान का रोल निभा चुके हैं। वहीं श्रेया पटेल छोटी आनंदी बनने वाली है। श्रेया पटेल (Shreya Patel) कुछ समय पहले ही सीरियल आपकी नजरों ने समझा में नजर आईं थीं।वंश स्याल और श्रेया पटेल मिलकर आनंदी और जगिया के नए सफर की शुरूआत करने वाले हैं। बता दें कि सीरियल ‘बालिका वधू’ के पहले सीजन में अविका गौर (Avika Gor) ने आनंदी और अविनाश मुखर्जी (Avinash Mukherjee) ने जगिया का रोल प्ले किया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vansh Sayani (@vansh_.sayani)

    सिद्धार्थ शुक्ला को पहली बार शोहरत दिलाने वाले शो ‘बालिका वधू’ की कहानी एक ऐसी बच्ची की है जिसका विवाह बचपन में ही हो जाता है। राजस्थान और देश के कई हिस्सों से अब भी बाल विवाह की खबरें आती ही रहती हैं। हालांकि, बाल विवाह कानूनी अपराध है लेकिन 21 वीं सदी में भी कुछ अशिक्षा के कारण और कुछ स्थानीय प्रशासन की सुस्ती के चलते इस तरह के विवाह होते रहते हैं। चैनल ने अपने इस शो को झाड़ पोंछकर निकालने का फैसला उन शोज को देखकर किया है जिन्हें दूसरे चैनलों ने हाल के दिनों में फिर से शुरू किया है।