”इंडियन 2” के सेट पर हुआ हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत हुई 3 लोगों की मौत

मुंबई, साऊथ के सुपरस्टार कमल हासन की आनेवाली फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर हादसा हो गया है. इस हादसे में फिल्म असिस्टेंट डायरेक्टर समेत अन्य तीन लोगो की मौत हुई है. वही, इस दर्दनाक हादसे में 10 लोग घायल

मुंबई, साऊथ के सुपरस्टार कमल हासन की आनेवाली फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर हादसा हो गया है. इस हादसे में फिल्म असिस्टेंट डायरेक्टर समेत अन्य तीन लोगो की मौत हुई है. वही, इस दर्दनाक हादसे में 10 लोग घायल भी हुए है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन 2 की शूटिंग चेन्नई में हो रही थी. इसी दौरान बुधवार को निर्माणकार्य के वक्त अचानक क्रेन गिर गयी. इस हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई है. वही, 10 लोग गंभीर रूप से घायल है. 

इस दर्दनाक हादसे के बारे में कमल हासन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था. मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया. उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं. ‘इस हादसे के बारे में खबर मिलते ही कमल हासन फिल्म के सेट पर पहुंचे और घायलों का इलाज करने में मदद की है. 

आपको बता दे कि कमल हासन ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ‘इंडियन 2’का निर्देशन एस शंकर कर रहे है. यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई ‘इंडियन’का सीक्वल है.