अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर Income Tax Department का छापा

बॉलीवुड के इन सेलेब्स के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़े हैं।

    Income tax raid at Taapsee Pannu, Anurag Kashyap and Vikas bahl house:  अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और विकास बहल (Vikas bahl) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के इन सेलेब्स के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा हैं। रिपोर्टस के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच गए है और इस समय घर की तलाशी ले जा रही हैं। इसके साथ ही तापसी पन्नू, मधु मंतेना वर्मा (Madhu Varma Mantena) और निर्देशक विकास बहल के घर पर भी पूछ्ताछ की खबर सामने आ रही है।

    मिली जानकारी के अनुसार, विकास बहल, अनुराग कश्यप और मधु मेंटेना पर ‘फैंटम फिल्मस’ में टैक्स चोरी का आरोप लगा है। यह तीनों बॉलीवुड सेलेब्स इस प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं तो वहीं फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं। इस छापामारी के बाद आयकर विभाग के अधिकारी से अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

    ANI ने इस खबर की पुष्टि की है और सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है। 

     बता दें कि अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर सामाजिक और राजकीय मुद्दों पर अपनी राय देते दिखाई देते हैं। इस साल अभिनेत्री कई बेहतरीन फिल्मों में अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इन फिल्मों में शाबाश मिथु, डेयर एण्‍ड लवली, रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा और हसींन दिलरुबा जैसी कई फिल्में शामिल हैं।