इस अभिनेत्री के कारण इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट की शादी में पड़ी दरार? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

इंद्रनील और बरखा की शादी में दरार आने के पीछे बॉलीवुड की एक खूबसूरत हसीना को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

    Indraneil Sengupta Refutes Rumours of Trouble In Marriage With Barkha Bisht: टीवी का पॉपुलर कपल इंद्रनील सेनगुप्ता  (Indraneil Sengupta) और बरखा बिष्टB (Barkha Bisht) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार, दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इंद्रनील और बरखा की शादी में दरार आने के पीछे बॉलीवुड की एक खूबसूरत हसीना को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। अभिनेता इंद्रनील सेनगुप्ता  का नाम उनकी एक को-स्टार के साथ जोड़ा जा रहा है। खबर के मुताबिक, इंद्रनील सेन गुप्ता अपनी को-स्टार ईशा साहा (Ishaa Saha) को डेट कर रहे हैं। मीडिया में ये खबर आने के बाद इंद्रनील ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है।

    इंद्रनील सेनगुप्ताब ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि ‘मेरे बारे में मीडिया में कई तरह की खबरें चल रही है। मैंने मेरी और बरखा की शादी टूटने को लेकर भी अफवाह सुनी है। मुझे नहीं पता मीडिया के ये खबरें कहा से आ रही है। मैं आपको बताना चाहूंगा कि इन खबरों में किसी तरह की कोई सचाई नहीं है।‘ हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अभिनेता इंद्रनील ने आगे बताया ‘मेरा किसी के साथ अफेयर नहीं है और मैं आखिरी बार फरवरी में कोलकाता गया था। ईशा साहा के साथ अफेयर के लिए मुझे कोलकाता जाना होगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Barkha (@barkhasengupta)

     

    वहीं, अभिनेत्री ईशा साहा ने इंद्रनील सेनगुप्ताी के साथ अपना नाम जुड़ने पर कहा कि यह पहली बार नहीं है जब किसी के साथ मेरा नाम लिया जा रहा है। मेरा नाम अब तक कई के साथ जुड़ चुका है। हम दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है ये अफवाह है जो जल्द दम तोड़ देंगी।