इरफान खान के बेटे से एक यूजर ने पूछा उनका धर्म क्या है, तो बाबिल कहा, ‘मैंने बाइबल, भगवत गीता और कुरान पढ़ी है’

    मुंबई: दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) आज इस दुनिया में न होते हुए भी अपनी बेहतरीन अदाकारी के कला के जरिए दर्शकों के दिलों में जिंदा हैं। इरफान ने हर तरह के किरदारों में खुद को साबित किया था। वह हर रोल में ऐसे डूब जाते थे कि दर्शकों को यह महसूस ही नहीं होता था कि वह एक्टिंग कर रहे हैं। अब इरफान के बेटे बाबिल से भी यही उम्मीद की जाती है कि वह अपने पिता की उसी कला को वापिस दर्शकों के सामने पेश करेंगे।  ऐसे में शायद खुद बाबिल पर भी काफी दबाव होगा। बाबिल (Bibil) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  बाबिल  ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देते रहते हैं। अब हाल ही में एक यूजर ने बाबिल से पूछा कि क्या वह मुस्लिम हैं। तो उन्होंने इसका  शानदार जवाब दिया। 

    बाबिल ने कहा कि वह किसी एक धर्म से बिलॉन्ग नहीं करते हैं। उन्होंने कमेंट किया, मैं बाबिल हूं। उन कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, मैंने बाइबल, भगवत गीता और कुरान पढ़ी है। अभी गुरु ग्रंथ साहिब पढ़ रहा हूं। मैं सभी धर्म को मानता हूं।’

    बता दें कि बाबिल ब्रिटेन के वेस्टमिंस्टर विश्वविद्यालय से फिल्म अध्ययन में बैचलर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन बाबिल ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी है और वह अब एक्टिंग में पूरा फोकस करना चाहते हैं। बाबिल बैचलर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई कर रहे थे, लेकिन उन्होंने इसे बीच में ही छोड़ दिया है। बाबिल जल्द ही फिल्म काला में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। ये फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही है. फिल्म में बाबिल के साथ तृप्टि डिमरी लीड रोल में हैं।