शूजीत सरकार और निर्माता रॉनी लाहिरी के साथ इरफान खान के बेटे बाबिल ने मिलाया हाथ, सोशल मीडिया के जरिए की पुष्टि

बाबिल खान के साथ यह किस तरह का प्रोजेक्ट होगा इसकी लेकर मेकर्स ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी हैं।

    Irrfan Khan’s son Babil joins hands with Shoojit Sircar and producer Ronnie Lahiri, confirmed via social media: दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ काम करने के बाद निर्देशक शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) और निर्माता रॉनी लाहिरी (Ronnie Lahiri) ने एक्टर से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है। इरफान की विरासत आगे बढ़ाने के लिए शूजीत और रॉनी ने उनके बेटे बाबिल खान के साथ हाथ मिलाया है। इस पर रॉनी लाहिरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है। इसके साथ ही निर्माता ने बाबिल खान के साथ नए प्रोजक्ट से जुड़ने की भी पुष्टि की हैं। 

    निर्माता रॉनी लाहिरी ने अपने नए प्रोजेक्ट की एक झलक साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हम आपकी विरासत को आगे ले जाने के लिए खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं हैं इरफान सर… पहले हमने आप जैसे बेहतरीन अभिनेता के साथ काम किया अब बाबिल के साथ काम कर रहे हैं…. अगर यह प्रोविडेंस नहीं है, तो क्या है?’ रॉनी लाहिरी ने इस पोस्ट के साथ सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें इरफान खान के बेटे बाबिल निर्देशक शूजीत सरकार और निर्माता रॉनी लाहिरी के साथ तस्वीरें खिंचवाते दिखाई दिए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ronnie Lahiri (@ronnie.lahiri)

     

    हालांकि, बाबिल खान के साथ यह किस तरह का प्रोजेक्ट होगा इसकी लेकर मेकर्स ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी हैं। मालूम हो कि बाबिल अपने पिता इरफान खान के बेहद करीब थे। पिता के निधन के बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए कई इमोशनल पोस्ट करते दिखाई देते हैं।