Aditya-Narayan

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड सिंगर, एक्टर और ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। आदित्य नारायण और श्वेता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। दोनों एक-दूसरे की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों ने हाल ही में शादी की है। श्वेता अग्रवाल ने हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया हैl उन्होंने अपनी शादी की पहली फोटो शेयर की थी। यह फोटो आदित्य नारायण के इंस्टाग्राम पर भी शेयर हुई थी। आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर 2020 को शादी की है। इस मौके पर उनके परिवार के लोग उपस्थित थे। दोनों की शादी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग आए थे। इनमें गोविंदा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जैसे लोग शामिल हैं। 

    आदित्य ने हाल ही में होस्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इंटरव्यू में एक हिंट दे डाली है कि वह पापा बनने वाले हैं। आदित्य ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लेने वाला हूं। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक समय में कई चीजें करने का मौका मिला लेकिन यह बहुत थका देता है। मैं बहुत आभारी हूं कि मैं बीते 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। अब समय आ गया है किसी और चीज पर जाने का।’ आदित्य ने आगे कहा कि ‘मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना शुरू कर दिया था। अगले साल तक मैं ये काम छोड़ दूंगा। मैं शायद जल्द ही पिता बनूंगा। इस इंडस्ट्री ने मुझे नाम, पैसा और सफलता दी है।’

    गौरतलब है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक-दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया। बता दें कि श्वेता अग्रवाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। हालांकि, वह एक्टिंग की दुनिया में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं। आदित्य इस समय इंडियन आइडल 12 होस्ट करते नजर आ रहे हैं। यह शो अगले महीने खत्म होने जा रहा है। इंडियन आइडल का फिनाले काफी शानदार होने वाला है. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।