ishqbaaz-actress-additi-gupta-tested-positive-of-coronavirus

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता भी कोरोनावायरस का शिकार हो गयी है।अदिति गुप्ता ने टीवी के कई शो में काम किया है। अदिति गुप्ता ने खुद इस बात की जानकारी दी है

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण आज हर किसी के दिल में डर बैठ गया है। आम जनता के अलावा अब कोरोना ने सेलेब्स के घर पर भी दस्तक दे दी है। हाल ही में खबर मिली है कि टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता भी कोरोनावायरस का शिकार हो गयी है।अदिति गुप्ता ने टीवी के कई शो में काम किया है। अदिति गुप्ता ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

दरअसल, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान अदिति ने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘जब मेरी सूंघने की शक्ति खत्म हो गई तो मैंने पहले खुद को क्वारंटाइन किया और अपना टेस्ट करवाया। दुर्भाग्य से मेरा टेस्ट पॉजिटिव निकला। इसके बाद मैंने घर पर ही रहने का फैसला लिया। मैं 7-8 दिनों से एक ही कमरे में हूँ।

अदिति ने आगे कहा, ‘पिछले कुछ दिनों से मुझे मेरे पति, परिवार और दोस्तों से खूब सपोर्ट मिल रहा है। सभी लोग लगातार मेरे बारे में पूछ रहे हैं। अब धीरे-धीरे मेरा स्मेलिंग सेंस वापस लौट रहा है। मैं अगले 10 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहूंगी।मैं खुद का काफी अच्छी तरीके से ध्यान रख रही हूँ। मैं ठीक से खाना खा रही हूं और दवाइयाँ भी ले रही हूं। मैं बस यही कहना चाहूँगी कि ऐसी स्थिति में परेशान मत होइए। मैं शुरुआत के दिनों में काफी परेशान हो गयी थी लेकिन पॉजिटिव सोच रखने के बाद मैं ठीक हूं। मैं आशा करती हूँ कि जल्द ही मैं नॉर्मल जिंदगी में वापस चली जाऊंगी।’

बता दे कि अदिति गुप्ता ने टीवी के कई शो में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है। ‘किस देश में है मेरा दिल’, ‘कुबूल है’ और ‘इश्कबाज’ जैसे शो में बेहतरीन एक्टिंग की है। वही, अदिति ने 2 साल पहले मुंबई में कबीर चोपड़ा संग शादी कर ली।