Isolated habit in a way is like a 'blessing-Priyanka Chopra

अपने पति निक जोनास के साथ अभी लॉस एंजिलिस में रह रहीं ‘बेवॉच' अभिनेत्री ने कहा कि वह ‘‘ठीक'' हैं।

Loading

लॉस एंजिलिस. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा कि वह पृथक-वास को आशीर्वाद के तौर पर देखती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह दुनियाभर में इतने लोगों के मुकाबले ‘‘अच्छी स्थिति” में हैं। अपने पति निक जोनास के साथ अभी लॉस एंजिलिस में रह रहीं ‘बेवॉच’ अभिनेत्री ने कहा कि वह ‘‘ठीक” हैं।

प्रियंका ने ‘एंटरटेनमेंट टूनाइट’ से कहा, ‘‘मुझे कहना होगा कि मैं दुनिया में इतने लोगों के मुकाबले अच्छी स्थिति में होने को लेकर खुशकिस्मत महसूस करती हूं। हम स्वस्थ हैं, दोस्त तथा परिवार स्वस्थ है और मेरे पास कुछ रचनात्मक करने का वक्त है, इसलिए मैं कहूंगी कि यह एक तरह से आशीर्वाद है।”

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के दौरान एक-दूसरे की मदद करना वक्त की मांग है। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इस समय कुछ करना महत्वपूर्ण है और कोई भी कुछ भी कर सकता है। भोजन, निवास, दान, शिक्षा को प्रायोजित करना…ये सभी चीजें महत्वपूर्ण हैं। मुझे लगता है कि हर किसी को इस तरह सोचने की जरूरत है।” इस 38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि दुनिया बहुत ‘‘निष्ठुर, मुश्किल” वक्त का सामना कर रही है लेकिन यह संकट लोगों के लिए अपनी मानवता दिखाने का अवसर है।

उन्होंने कहा, ‘‘लगभग छह-सात महीने बीत चुके हैं। आप पीछे मुड़कर देखो कि कैसे विपरीत परिस्थितियों ने दुनिया के कई हिस्सों पर असर डाला है और दुनिया में कितने सारे लोगों को कोविड-19 से ज्यादा गरीबी, भुखमरी से निपटना पड़ा है।” (एजेंसी)