IT डिपार्टमेंट ने तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप के घर डाली रेड, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कही ये बात

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समेत कुछ फिल्मकारों पर कर चोरी के आरोपों की जांच को आगे बढ़ाने के लिए सबूत एकत्रित करने के लिए यह कार्रवाई की गई।

    Loading

    मुंबई: आयकर विभाग ने बुधवार को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समेत कुछ फिल्मकारों से संबंधित परिसरों, रिलायंस एंटरटेनमेंट समूह के सीईओ शिभाशिष सरकार और अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) के परिसरों पर छापे मारे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स कश्यप ने शुरू किया था, जिसे अब बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि मुंबई तथा पुणे में 30 से अधिक स्थानों पर छापे मारे गए। सेलिब्रिटी ऐंड टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के कुछ अधिकारियों के यहां भी छापे मारे गए हैं। छापेमारी की कार्रवाई फैंटम फिल्म्स और इसके प्रमोटर रहे कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मैंटेना के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में की गई। फैंटम फिल्म्स को 2018 में बंद कर दिया गया था।

    आयकर विभाग की इस छापेमारी के बाद शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट पर ट्वीट करते हुए लिखा – आशा है कि हमारे देश का आयकर विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी की स्थिति से बचा लिया जाएगा। ED और CBI के लिए भी यही शुभकामनाएं… ।‘ प्रियंका चतुर्वेदी ने किया हुआ ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखें-

     

    खैर, खबरों की माने तो, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समेत कुछ फिल्मकारों पर कर चोरी के आरोपों की जांच को आगे बढ़ाने के लिए सबूत एकत्रित करने के लिए यह कार्रवाई की गई। फैंटम फिल्म्स की स्थापना 2011 में हुई थी और इसके बैनर तले लुटेरा, क्वीन, अग्ली, एनएच-10, मसान और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों का निर्माण हुआ। बाद में कश्यप ने नई प्रोडक्शन कंपनी ‘गुड बैड फिल्म्स’ शुरू की जबकि मोटवाने ने आंदोलन फिल्म्स शुरू की। मैंटेना क्वान के को-प्रमोटर थे, उनके खिलाफ भी छापेमारी की कार्रवाई की गई।