jalandhar-city-famous-punjabi-singer-diljaan-dies-in-a-road-accident-near-amritsar

दिलजान (Diljaan) देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे।

    Loading

    अमृतसर. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान (Diljaan Death) की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। दिलजान (Diljaan) देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे। इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

    बता दें कि, दिलजान (Diljaan) करतारपुर के रहने वाले थे। उनकी अचानक मौत से हर तरफ शोक की लहर है। मिली हुई जानकारी के मुताबिक, दिलजान की कार अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियाला गुरु पुल के पास डिवाइडर में टकरा गई। यह हादसा मंगलवार को सुबह करीब 3.45 बजे हुआ। इस हादसे में दिलजान की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। 

    जंडियाला गुरु थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि, इस घटना के कारणों की जांच करवाई जा रही है। दिलजान मंगलवार अमृतसर से करतारपुर की तरफ आ रहे थे। तभी जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। इसके बाद पुल के पास पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सीधे डिवाइडर से टकराकर पलट गई। 

    दिलजान के पिता मदन मडार ने बताया कि, 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होने वाला था। दिलजान इसी सिलसिले में एक मीटिंग करने के लिए सोमवार को अपनी महिंद्रा केयूवी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। वहीं, अमृतसर से आते हुए उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।