Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बिग बॉस कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जैस्मिन जब बिग बॉस के घर में थी। तब उन्होंने बताया था कि कई जगह से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें आत्महत्या करने के विचार आने लगे थे. उन्हें लगता था कि उन में कई खामियां हैं। इस परेशानी से बाहर आने के लिए जैस्मिन ने क्या- क्या किया था, इसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है। 

    जैस्मिन ने बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैं बहुत समय पहले अपनी जिंदगी के इस डार्क फेज में थी। जब मैं मुंबई आई थी और स्ट्रगल कर रही थी। वो लड़ाई मेरी खुद के साथ थी क्योंकि कहीं ना कहीं मैं खुद से अपना आत्मविश्वास खो रही थी। मुझे लगता था मेरे में खामियां हैं, मेरी स्किन में खामी हैं। मैं अच्छी नहीं दिखती हूं तभी मुझे हर रोज रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है।लेकिन मेरे लिए लर्निंग प्वाइंट ये था कि आपको सबसे पहले खुद के साथ यह जंग खत्म करनी होगी। आपको खुद को स्वीकार करना होगा जैसे आप हैं। आपको अपनी खामियों को स्वीकार करना होगा क्योंकि आपकी खामियां हीं आपको दूसरों से अलग बनाती है। नहीं तो हम सभी एक टॉय शॉप में रखीं डॉल की तरह लगेंगे। जब तक आप खुद को लेकर कॉन्फिडेंड महसूस करेंगे और फैसला करेंगे कि आपको ये ही चाहिए और मैं इसे पाने की पूरी कोशिशकरेंगे , अपना 100 प्रतिशत दूंगा ताकि मुझे गिल्टी महसूस ना हो कि मैंने कोशिश नहीं की। उस समय आपको कोई भी कुछ पाने से नहीं रोक पाएगा।’

    बताना चाहेंगे कि जैस्मीन को अली गोनी से  बिग बॉस के घर में प्यार हुआ, उससे पहले दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी। इस दोस्ती को बिग बॉस के घर में प्यार का नाम मिला। बिग बॉस 14 के बाद जैस्मिन ने अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ दो म्यूजिक वीडियो, तेरा सूट और तू भी सताया जाएगा में नजर आ चुकी हैं।