Jennifer Winget returns to social media again- Coming up for ...

मुंबई. लगभग एक महीने के सोशल मीडिया डिटॉक्स के बाद अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने एक शानदार तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है। जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए लिखा, “कमिंग अप फॉर एयर ऑन पॉपुलर डिमांड। MIA नहीं बल्कि RIA (रेस्टिंग इन एक्शन) … और इसमें से बहुत कुछ।” उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्होंने कैमरे के तरफ पोज़ देते हुए अपनी मुस्कान बिखेरी हैं। अपनी चमकती त्वचा और बिना मेकअप के साथ तस्वीर में उनके बाल खुले हुए है। वह एक सादे नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coming up for air on popular demand. . Not MIA but RIA (Resting In Action)😉 …and lot’s of it. A li’l Social media detox didn’t hurt nobody! No?🤗😘

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

इस तस्वीर को करीब 9 लाख लाइक्स मिल चुके हैं, फैन्स ने कमेंट कर बताया कि सोशल मीडिया पर उन्होंने जेनिफर को कितना मिस किया। एक फैन ने लिखा, “आखिरकार आपने पोस्ट किया। मिस यू सो मच।” एक और उत्साहित प्रशंसक ने टिप्पणी की, “हे भगवान, आप वापस आ गए हैं!” मई में इंस्टाग्राम पर जेनिफर के नौ मिलियन फोल्लोवेर्स थे। उन्होंने हाल ही में बेहरद 2 में माया मेहरोत्रा ​​के रूप में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को प्रभावित किया है। 2016 के बाद से दो सत्रों में माया की उनकी भूमिका, उनकी बढ़ती लोकप्रियता का एक प्रमुख कारण रही है।

हालाँकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण ‘बेहद 2’ को अचानक समाप्त कर दिया गया। जेनिफर ने अपने एक साक्षात्कार में पहले कहा था कि ‘बेहद’ उनके दिल के बहुत करीब है और शो को बंद करने के निर्माताओं के फैसले ने उन्हें दुखी कर दिया, लेकिन उन्हें यकीन है कि इससे बेहतर कुछ होगा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि ‘बेहद 2’ के प्रशंसक परिस्थितियों को समझेंगे। इससे पहले छोटे पर्दे पर वह सरस्वतीचंद्र में कुमुद देसाई और बेपनाह में जोया सिद्दीकी के रूप में अपनी लोकप्रिय प्रस्तुतियां दे चुकी हैं।