जाह्नवी कपूर ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, नाम जानकार चौंक जाएंगे आप !

    Loading

    दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) भी अपनी माँ की तरह ही इंडस्ट्री में हर किसी की चहेती हैं। जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी हैं। यंगस्टर्स की पसंदीदा एक्ट्रेसेस में जाह्नवी कपूर का नाम आता है। जाह्नवी अपने फिटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं। खुद को फिट रखने के लिए जाह्नवी जिम में जमकर वर्कआउट करती हैं। अक्सर जिम के बाहर के उनके जिम लुक्स अक्सर वायरल होते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते है की जाह्नवी कपूर का पहला प्यार कौन हैं। 

    आपको बता दे कि फिटनेस फ्रिक और जिम में अपना पसीना बहानेवाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का पहला प्यार ‘खाना’ हैं। जी हाँ, एक्ट्रेस जाह्नवी की फिगर मेंटनेस को देखकर शायद ही आप यकीन कर पाएं कि वह उतनी ही फूडी भी हैं।

    बता दे की हालही में जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह पराठे और सब्जी खाती नजर आ रही हैं। इस फोटो में जाह्नवी कपूर खाने में बिजी हैं। उन्होंने उसी अंदाज में फोटो भी खिंचवाई हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में गाना दिया- ‘फूड इज लव’ यानी खाना ही प्यार है। अब जाह्नवी के इस पोस्ट से साफ़ है की उनके जीवन में खाना ही उनका पहला प्यार हैं। बता दे जाह्नवी इससे पहले भी कई बार फूड लवर के तौर पर तस्वीरें साझा कर चुकी हैं।

    वैसे हालही में जाह्नवी कपूर ने एक फोटो शेयर की थी जहाँ जाह्नवी के लुक्स पर भी सभी की नजरें ठहर गईं। उन्होंने नया हेयरकट कराया है। जिसमें वह और भी खूबसूरत दिख रही हैं। जाह्नवी के इस फोटो की काफी तारीफ हुई थी। इस फोटो ने हर किसी का दिल जीत लिया था। जाह्नवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर जहां मोनोक्रोम है तो वहीं दूसरी तस्वीर कलरफुल है। जाह्नवी के इन फोटोज को फैंस ने खूब पसंद किया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

    वैसे जाह्नवी कपूर के यह पहले प्यार के बारें में आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।