पर्पल बिकिनी पहन जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी ने ढाया कहर, बोल्डनेस देख फैंस हुए बेकाबू

खुशी भले ही इन दिनों भारत में है लेकिन वह अमेरिका में एक्टिंग से जुड़ी पढ़ाई कर रही हैं।

    Loading

    Jhanvi Kapoor’s younger sister Khushi wreaked havoc wearing a purple bikini, fans became uncontrollable after seeing her boldness: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार किड्स का बोलबाला है। इन स्टार किड्स ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की इससे पहले यह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस को काफी पसंद आते हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और अदाकारा जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के करीब रहने की कोशिश में रहती हैं। खुशी ने अपने लेटेस्ट फोटोज से अपने फैन्स को चौका दिया हैं। इन तस्वीरों में खुशी पर्पल कलर की बिकिनी ने बोल्ड पोज देती दिखाई दी। 

    इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘पूल डे’ खुशी की इन बोल्ड तस्वीरों पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा, शनाया कपूर, अनुराग कश्यप की बेटी ने अलाया कश्यप ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और पोस्ट को लाइक भी किया है। आप भी देखें-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

     

    आपको बता दें कि खुशी भले ही इन दिनों भारत में है लेकिन वह अमेरिका में एक्टिंग से जुड़ी पढ़ाई कर रही हैं। वह मुंबई स्थित अपने घर में रहते हुए अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।