sooraj-pancholi

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान (Jiah Khan) मामले में अब सीबीआई कोर्ट 8 साल से लंबित केस की सुनवाई करेगी। सत्र अदालत जो जिया खान के कथित ब्वॉयफ्रेंड और केस के आरोपी सूरज पंचोली ( (Sooraj Pancholi) पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा चला रही थी। अब इस मुकदमे को सीबीआई की एक विशेष अदालत में स्थानांतरित किया गया है। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के पास केस जाने से दिवंगत एक्ट्रेस की मां राबिया बेहद खुश हैं। वहीं पिछले सालों से आरोपों की मार झेल रहे एक्टर सूरज पंचोली ने भी राहत की सांस ली है। अब एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    हाल ही में सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘अब मुझे थोड़ी राहत मिली है। क्योंकि मुझे शुरू से ही लगता था कि मेरा मामला स्पेशल सीबीआई कोर्ट में होना चाहिए। देर से ही सही, लेकिन अब ये पहुंच गया है। अगर कोर्ट सुनवाई के दौरान मुझे दोषी पाती है, तो मुझे सजा जरूर मिलनी चाहिए। लेकिन, निर्दोष साबित होता हूं तो इन आरोपों से मुक्त होने का हकदार हूं। पिछले 8 सालों में मेरी छवि बहुत धूमिल हुई है। ये वक्त मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। क्योंकि इंडस्ट्री और मेरे आस-पास की हर चीज मेरे लिए एक धारणा रखती है। लेकिन, ये धारणा वैसी नहीं है जैसी मैं चाहता था।’

    अभिनेता ने आगे कहा, ‘यह सालों पहले बर्बाद हो गया था। मैं नहीं जानता कि मैं पिछले आठ वर्षों में कैसे जिंदा रहा। मेरा परिवार ने मुझे उस हाल में देखा है। मैं इतने सालों से बस इससे सबसे निकलने की और चीजों को भूलने की कोशिश कर रहा हूं। ऐसे में मेरा लक्ष्य आगे देखना और आगे बढ़ना है। अब मुझे और मेरे परिवार को उम्मीद है कि सीबीआई कोर्ट कम से कम मामले में तेजी तो लाएगा।’बता दें, एक्ट्रेस जिया खान 3 जून, 2013 को जुहू अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी। उनकी मौत के बाद इंडस्ट्री में काफी हडकंप मच गया था। निधन के बाद उनके घर से 6 पेज का सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उनके प्रेमी सूरज पंचोली का नाम था। इस नोट में कई तरह के चौकाने वाले खुलासे किए गए थे।