jiah-khan-sister-accuses-sajid-khan-of-sexual-harassment-says-he-asked-my-sister-to-take-off-her-top

हाल ही में जिया (Jiah Khan) की डॉक्यूमेंटरी का दूसरा पार्ट सामने आया है।

मुंबई. हाल ही में बीबीसी ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) के ऊपर एक डॉक्यूमेंटरी बनाई है। इसके बाद अब जिया खान  (Jiah Khan) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जिया खान (Jiah Khan) ने 3 जून 2013 को मुंबई के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस समय जिया की उम्र  25 साल थी।

जिया की मौत को 7 साल हो चुके हैं। लेकिन अब तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है। हाल ही में जिया (Jiah Khan) की डॉक्यूमेंटरी का दूसरा पार्ट सामने आया है। इस दूसरे पार्ट में जिया की बहन करिश्मा (Karisma) ने साजिद खान (Sajid Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सोशल मीडिया पर जिया खान (Jiah Khan) की डॉक्यूमेंटरी ‘डेथ इन बॉलीवुड’ (Death in Bollywood) का दूसरा एपिसोड तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिया की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस वीडियो में करिश्मा कह रही हैं कि,’रिहर्सल चल रही थी। वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने (साजिद खान) उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आ गई और खूब रोई थी।’

आगे बहन करिश्मा (Karisma) ने बताया, “उसने कहा- ‘मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे। वहीं, मुझे बदनाम करेंगे। लेकिन अगर फिल्म करती हूं तो मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है। इसलिए उसने वह फिल्म की।”

बता दें कि इससे पहले भी साजिद खान (Sajid Khan) पर ऐसे आरोप लगाए गए हैं। बॉलीवुड की कई जानी- मानी एक्ट्रेसेस ने साजिद खान (Sajid Khan) पर आरोप लगाए थे। इसके बाद हाउसफुल फ्रेंचाइजी से साजिद खान (Sajid Khan) को हटा दिया गया था।