John Abraham -Aditi Rao Hydari to play a very special part in Arjun kapoor-Rakul preet singh film

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अलग अंदाज में नज़र आने वाले हैं।

मुंबई. देश में कोरोना के चलते फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई गई थी। लेकिन, अब धीरे-धीरे सभी लोग अपने कामों में लग गए हैं। इसी बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अलग अंदाज में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में जॉन के अलावा नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) भी अहम भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया हैं। अदिति राव हैदरी ने फ़र्स्ट लुक शेयर करके लिखा- ‘नई शुरुआत के लिए।’ 

इस फिल्म का निर्देशन काशवी नायर कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. वहीं, जॉन इस फिल्म के सह निर्माता हैं। यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है। जिसमें अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं। वहीं , जॉन और अदिति साल 1947 के प्रेमी जोड़े के रूप में नज़र आने वाले हैं।

लॉकडाउन के बाद काम पर वापसी करने पर जॉन अब्राहम ने कहा,’जब मैंने इस फिल्म की पटकथा सुनी तो मुझे तुरंत पता चल गया था कि यह किरदार बहुत ही अहम रहने वाला है। और जब यह किरदार काशवी ने मुझे ऑफर किया तो मेरे लिए इसे मना करना बहुत मुश्किल था।’ जॉन पहली बार एक सरदार के किरदार में नज़र आने वाले हैं। 

बता दें कि जॉन और अदिति फिलहाल एक हफ्ते तक अभी इंडोर शूटिंग करेंगे। इसके बाद वह अक्टूबर में टीम के साथ कुछ दिनों के लिए आउटडोर शूट भी करेंगे। वहीं , अदिति अर्जुन कपूर की दादी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

निखिल आडवाणी बताया कि जॉन एक बार फिर से काम शुरू करने के लिए काफी उत्साहित थे। हालाँकि, अभी भी कोरोना का प्रकोप कम नहीं हुआ है। एक निर्माता के नाते उनका दायित्व है कि वह शूटिंग के समय अपने टीम को सुरक्षा मुहैया कराएं।निखिल ने आगे बताया कि वह सरकार की तरफ से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

आदिती राव हैदरी ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी राय व्यक्त कि अदिति ने कहा, ‘यह किरदार उनके लिए बहुत खास है। क्योंकि, यह तीन पीढ़ियाँ तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है।’ 

अदिति ने आगे बताया, ‘जॉन और मैं एक प्रेमी जोड़े का किरदार निभा रहे हैं जिनकी कहानी वर्ष 1947 की है। हालांकि उस समय वह प्रेम कहानी अधूरी रह जाती हैं , लेकिन, वह ख़त्म नही होती। इसके बाद अर्जुन कपूर और रकुल की प्रेम कहानी को उसी पुरानी कहानी से जोड़ा जाता है कि, वह अधूरी रहती है लेकिन खत्म नहीं होती। फिर अर्जुन कपूर की कहानी शुरू होती है। इस तरह की फिल्में आज के समय में बहुत ही कम बनती हैं इसलिए मैंने इस किरदार के लिए तुरंत हां कर दी।’