5G केस में कोर्ट की फटकार के बाद जूही चावला हुईं इमोशनल, बोलीं ‘हमें सुरक्षा का सर्टिफिकेट दे दीजिए…’

जूही चावला का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

    Juhi Chawla emotional after the court’s rebuke in the 5G case, said ‘Give us the certificate of security…’: बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) पिछले कुछ समय से 5G रेडिएशन (5G Radiation) के खिलाफ बोलती दिखाई दे रही हैं। इसके खिलाफ अदाकारा ने दिल्लीh हाई कोर्ट (Delhi High Court) में एक याचिका भी दर्ज करवाई थी। अब इस पूरे मामले पर कोर्ट का फैसला आ गया है। दिल्ली् हाई कोर्ट ने जूही चावला को फटकार लगाई है। और तो और कोर्ट का समय लेने पर कोर्ट ने जूही चावला पर 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। कोर्ट का फैसला आने के बाद जूही चावला ने इस पूरे मामले पर अपनी राय रखी है। 

    अभिनेत्री जूही चावला ने एक वीडियो पोस्ट कर अपनी राय रखी है। अदाकारा ने इमोशनल वीडियो पोस्ट कर बताया ‘’नमस्तेल, इन पिछले दिनों में इतना शोर हो गया कि मैं तो अपने आप को भी नहीं सुन पाई। इस शोर में मुझे लगा कि एक बहुत अहम, बहुत ही महत्वंपूर्ण मेसेज शायद खो गया। वह 5G के खिलाफ नहीं हैं, वह तो बस इतना चाहती हैं कि अथॉरिटीज इस बात का सर्टिफिकेट (Certificate Of Security) दे दें कि 5G बच्चोंल के लिए, गर्भवती महिलाओं के लिए और हम सब के लिए सुरक्षिित है।‘ 

     

    जूही वीडियो में आगे कहती कि ‘हम सब इतना चाहते है कि इस पर हुआ रिसर्च पब्िभवतक डोमेन में पब्िे लश कर दीजिए। ताकि हमारे अंदर जो डर है, वह निकल जाए। हम सब आराम से रहे। हम बस यह जानना चाहते हैं कि यह बच्चों  के लिए प्रग्नेंलट के लिए, जो बच्चे  अभी पैदा नहीं हुए हैं, उनके लिए भी यह सेफ है, सुरक्षिकत है। हम बस यही कह रहे हैं।’  जूही चावला का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।