Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इस साल अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। काजल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड के अलावा काजल ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। काजल ‘सिंघम’, ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। हालांकि काजल बॉलीवुड में अपना जलवा नहीं बिखेर सकीं लेकिन वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। काजल साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं। काजल ने पिछले साल गौतम से शादी की थी। 

    शादी के बाद ये काजल का पहला बर्थडे है और उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए गौतम ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने काजल के साथ 30 फोटोज को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मैसेज लिखा है, ‘प्यार शायद पॉपकॉर्न बांटना है या अपना समय देना ताकि आप हमारा समय एंजॉय कर सको। ये ऐसा है जैसे लंबी जर्नी में तकिया होना या टीवी पर एक ही शो देखने के लिए तैयार होना। प्यार मतलब सनराइज साथ में देखना जबकि आपका मन दोपहर तक सोने का हो।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

    बता दें कि काजल और गौतम ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला लिया। काजल अग्रवाल ने उद्योगपति गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी। काजल अपने पति गौतम के साथ अक्सर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल चिरंजीवी की आने वाले फिल्म ‘आचार्या’ में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी इसके अलावा वो नागार्जुन के साथ ‘इंडियन 2’ में भी नजर आने वाली हैं।