निर्देशक अनुराग कश्यप संग तलाक पर कल्कि कोचलिन का खुलासा, बोलीं ‘शादी के बाद हम समझ गए थे कि…’

निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ तलाक के बाद कल्कि कोचलिन ने गाय हर्शबर्ग (Hershberg) को डेट करना शुरू किया।

    Kalki Koechlin’s disclosure on divorce with director Anurag Kashyap, said ‘We understood well after marriage…’: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की शादी साल 2011 में हुई थी। इन दोनों ने अपनी शादी से सबको चौका दिया था। इन दोनों को फिल्म देव डी के सेट पर एक दूसरे से प्यार हुआ। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैलसा लिया। मालूम हो कि  फिल्म देव डी में कल्कि हीरोइन थीं जबकि अनुराग इसके डायरेक्टर थे। जब इन दोनों की शादी हुई तब दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। शादी के पांच साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने के फैसला लिया। शादी की तरह इन दोनों का तलाक भी फैंस के लिए किसी चौकाने वाली बात थी। 

    कल्कि कोचलिन ने अब अपने अतीत से जुड़ा एक रहस्य का खुलासा किया। अनुराग कश्यप तलाक की वजह बताते हुए अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने बताया कि ‘शादी के पांच साल बाद हम दोनों एक दूसरे से अलग हुआ। शादी के बाद हम दोनों के रिश्ते में कुछ सालों के बाद दरार आ गई थी। हम दोनों ने अलग होने का फैसला लिया लेकिन तलाक लेने में हमने कुछ समय लिया था। हमने आपस में बैठकर शादी को लेकर पहले खूब सोच-विचार किया था। हम दोनों एक दूसरे की काफी इज्जत करते थे। आपके जीवन में कई बार ऐसा होता है आप किसी के साथ बहुत प्यार करते हो लेकिन उसके साथ नहीं रहना चाहते। हम दोनों को शादी के बाद इसका अहसास हुआ और फिर जाकर हमने अलग होने का फैसला लिया।‘

     

    निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ तलाक के बाद कल्कि कोचलिन ने गाय हर्शबर्ग (Hershberg) को डेट करना शुरू किया। इसके बाद फरवरी, 2020 में इन्हें बेटी हुई।