Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और केआरके (Kamaal Rashid Khan  ) का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस किया है। जिसके बाद केआरके सलमान खान के पिता को ट्वीट कर उन से अपने किए के लिए माफी मांग रहे थे। एक ट्वीट में केआरके ने सलीम खान (Salim Khan) से कहा कि प्लीज उनसे (सलमान खान) कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। केआरके अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर देंगे। लेकिन सलीम खान और सलमान से माफी मांगने के बाद केआरके लगातार भाईजान पर तंज कसते दिख रहे हैं। ऐसे में सलमान खान और कामल खान के बीच की लड़ाई में कूदने के बाद मीका सिंह (Mika Singh) ने केआरके के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मीका सिंह ने घोषणा कर दी कि वह कमाल राशिद खान पर एक गाना बनाने जा रहे हैं और इस गाने का टाइटल उन्होंने ‘KRK कुत्ता’ रखा है। फैंस तब और ज्यादा एक्साइटेड हो गए जब मीका ने इस गाने की बीट्स शेयर कीं। 

    इसमें कुत्ते के भौंकने की बैकग्राउंड म्यूजिक दिया गया है। वीडियो में मीका सिंह अपनी टीम के साथ काम करते नजर आ रहे हैं।  इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमाल आर खान ने एक ट्वीट है। उन्होंने मिका सिंह का नाम लिए बिना लिखा है कि मीका सिंह यह गाना रिलीज करके दिखाएं। केआरके ने ट्वीट में लिखा है, ‘इतना भौंकता क्यों है अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की तो, डर मत बिंदास रिलीज कर, मैं चाहता हूं तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे फिर देख।’ मीका सिंह ने अभी तक इसपर प्रतिक्रिया नहीं दी है। मीका ने अपने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द गाना रिलीज करने वाले हैं।

    सलमान खान ने कुछ दिनों पहले केआरके पर मानहानि का केस किया है। केआरके का कहना है कि उन्होंने राधे का खराब रिव्यू दिया इसलिए सलमान ने उन पर केस किया है। हालांकि सलमान की लीगल टीम का कहना है कि फिल्म के रिव्यू की वजह से नहीं बल्कि केआरके के खिलाफ इसलिए केस दर्ज किया है क्योंकि वह एक्टर के खिलाफ काफी समय से गलत आरोप लगा रहे हैं।