शादी के 21 साल बाद पत्नी लीजा से अलग होंगे कमल सदाना, काजोल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं अभिनेता

कमल सदाना फिल्म निर्माता ब्रिज सदाना (Brij Sadanah) और अभिनेत्री सईदा खान (Sayeeda Khan) के बेटे हैं।

    Kamal Sadanah will separate from wife Lisa after 21 years of marriage, the actor has shared the screen with Kajol: फिल्म अभिनेत्री काजोल (Kajol) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके अभिनेता कमल सदाना (Kamal Sadanah) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। शादी के 21 साल बाद कमल ने अपनी पत्नी मेकअप आर्टिस्ट लीजा जॉन (Lisa John) से तलाक लेने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि कमल सदाना और लीजा जॉन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। यहीं वजह है कि यह कपल एक दूसरे से अलग हो रहा है। अभिनेता ने खुद भी इसकी पुष्टि की है। कमल सदाना ने दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं और लीजा तलाक ले रहे है। 

    कमल सदाना ने ईटाइम्स से बातचीत में पुष्टि की हैं कि ‘एक समय आता है जब दो लोग लाइफ में समझदार हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। हम दोनों भी उन लोगों में से एक है जो अगल हो कर अपना जीवन जीना चाहते हैं। बता दें, कमल सदाना और लीजा जॉन एक दूसरे से अलग रहे रहे हैं। इस समय अभिनेता जहां मुंबई में अकेले रह रहे हैं वहीं उनकी पत्नी लीजा जॉन अपने माता-पिता के साथ गोवा में रह रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kamal Sadanah (@kamalsadanah)

     

    कमल सदाना फिल्म निर्माता ब्रिज सदाना (Brij Sadanah) और अभिनेत्री सईदा खान (Sayeeda Khan) के बेटे हैं। 21 अक्टूबर 1990 में ब्रिज ने अपनी पत्नी सईदा से बहस के बाद पत्नी और बेटी की हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली थी। खैर, 21 साल पहले यानी 1 जनवरी 2000 को कमल और लीजा की शादी हुई थी। दोनों को दो बच्चे भी हैं। कमल सदाना ने काजोल के साथ फिल्म ‘बेखुदी’ (Bekhudi) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।