विकास गुप्ता के दावों पर भड़की काम्या पंजाबी, बोलीं ‘उसे प्रत्यूषा बनर्जी के जरिए फेम चाहिए…’

टीवी इंडस्ट्री में विकास गुप्ता का काफी नाम हैं। वह अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनते दिखाई देते हैं।

    Kamya Punjabi gets furious over Pratyusha Banerjee-Vikas Gupta date controversy, says- ‘He just wants to get fame’: टेलीविजन प्रोड्यूसर और बिग बॉस (Bigg Boss) फेम विकास गुप्ता (Vikas Gupta) पिछले दिनों तब चर्चा का विषय बन गए थे जब उन्होंने दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) को लेकर काफी खुलासे किए थे। प्रत्यूषा की मौत के करीब पांच साल बाद विकास ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘वह प्रत्यूषा बनर्जी के साथ रिलेशनशिप में थे। बाईसेक्शुअल (Bisexual) होने की बात भी प्रत्यूषा को पता थी। मैं उसके लिए बड़े प्रोजेक्ट का प्लान कर रहा था लेकिन हम दोनों का ब्रेकअप हुआ।‘ विकास ने ईटाम्स को दिए इस इंटरव्यू के बाद प्रत्यूषा बनर्जी की दोस्त एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी ने लीडिंग डेली को दिए अपने इंटरव्यू बताया कि इतने सालों बाद इन सभी बातें उछाला नहीं जाना चाहिए क्योंकि प्रत्यूषा उन दावों की पुष्टि करने के लिए यहा नहीं है। प्रत्यूषा अब हमारे बीच नहीं है इस वजह से उनके बारे में बोलने का अधिकार नहीं है।‘ अभिनेत्री काम्या ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा ‘हमें प्रत्यूषा बनर्जी का सम्मान करना चाहिए। हमें किसी के पर्सनल लाइफ के बारे में बिना वजह बोलना नहीं चाहिए। मुझे नहीं पता विकास अपने अतीत के बारे में क्यों बात कर रहा है? क्या उन्हें प्रत्यूषा बनर्जी के जरिए फेम चाहिए? मैं इस हरकत की सराहना नहीं करूंगी…’

    विकास गुप्ता के बारे में बात करते हुए काम्या पंजाबी ने आगे कहा ‘वह कोई दूध पीता बच्चा नहीं है। जो हमारे बीच नहीं है उसके खिलाफ अब क्यों कुछ बोलना। हमने उसके लिए लड़ाई लड़ी… यह एक संवेदनशील मामला है, इसलिए हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान देना चाहिए।’ बता दें, टीवी इंडस्ट्री में विकास गुप्ता का काफी नाम हैं। वह अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनते दिखाई देते हैं।