Kangana is having a picnic with her family here, watch video

Loading

शिमला: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप कको देखते हुए लगाए गए लॉकडाउन का उपयोग बॉलीवुड स्टार कंगना अपने परिवार के साथ समय बिता कर कर रही है. वह अपने गृह राज्य हिमाचल में है. इस दौरान वह परिवार के साथ पिकनिक पर गई, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। कंगना जिस क्षेत्र में गई थी वह ग्रीन ज़ोन में है. इस दौरान हिमाचल प्रदेश प्राधिकरणों द्वारा दी गई सभी अनुमतियों का बेहद ध्यान रखा हैं। 

बता दें की लॉकडाउन के कारण पूरे देव भूमि में पर्यटन पर रोक लगी हुई है, जिसके वजह से घाटी में कोई पर्यटक नहीं हैं, कारणस्वरुप यहां बहुत शांति है। कंगना ने बताया कि,’ उन्होंने घाटी में काफी वर्षों से आजादी और खुशहाल समय नहीं देखा हैं। उन्होंने कहा कि प्रकृति के अपने उपचार के तरीके है और सब कुछ एक चांदी की परत की तरह दिख रहा है, हमें इसकी तलाश करने की आवश्यकता है।’

अपनी बेबाकी और हर मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली कंगना रानावत, सुशांत सिंह  राजपूत आत्महत्या को लेकर सुर्ख़ियों में है।  वह लगातार बॉलीवुड में नेपोटिजम को लेकर वीडियो के माध्यम से खुलासे कर रही है।  उन्होंने अपने एक वीडियो में आत्महत्या को एक ‘प्लान मर्डर’ कहा था।  

मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना को बुलाया, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई- 
सुशांत सिंह की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस अभी तक २८ लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पिछले दिनों खबर आई की मुंबई पुलिस कंगना को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। जिसपर जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘ मुझे अभी तक इसकी कोई जानकरी नहीं है, लेकिन अगर पुलिस बुलाती है तो मैं जरूर सहयोग करुँगी।