कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ के साथ प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना, कहा ‘लोकल क्रांतिकारी…’

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को ट्विटर पर घेरने की कोशिश की है। इस बार तो अदाकारा ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा हैं।

  • कंगना ने दिलजीत को बताया 'लोकल क्रांतिकारी'
  • इस बार प्रियंका चोपड़ा भी लपेटे में

Kisan Andolan 2020: एक बार फिर से बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री के तौर पर जाने-जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को ट्विटर पर घेरने की कोशिश की है। इस बार तो अदाकारा ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर भी निशाना साधा हैं। किसान बिल को लेकर ट्वीट करते हुए कंगना ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को साझा करते हुए। दिलजीत और प्रियंका को किसान बिल का महत्व समझने की कोशिश की है। आपको बता दें, हाल ही में कंगना रनौत एक फेक ट्वीट के चलते खूब ट्रोल हुई थी। इसके बाद दिलजीत और कंगना के बीच ट्वीट वॉर देखने को मिला था। 

अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए कंगना ने दिलजीत और प्रियंका को समझाया कि ‘प्रिय दिलजीत दोसांझ प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्ज बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह

 

कंगना रणौत ने इस पोस्ट के साथ एक यूजर का पोस्ट भी साझा किया है। जिसमें कृषि कानूनों के बारे में  उस यूजर ने समझाया है । यूजर अपने इस पोस्ट से समझाया कि सरकार और किसानों के बीच आखिर किन मुद्दों पर हो मतभेद हैं। यूजर के इस पोस्ट को साझा करते हुए कंगना रणौत ने लिखा ‘बहुत बहुत धन्यवाद पाजी, ‘लोकल क्रांतिकारी’ दिलजीत दोसांझ जी को बिल समझाने के लिए इन्हें यह पंजाबी में समझा दो प्लीज। वो मुझे पर बहुत गुस्सा हो गए थे वो जब मैंने समझाने की कोशिश की।’

इसके साथ ही कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है। जिसमें कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल किसानों की मांग बात करते दिखाई दे रहे हैं।