‘मणिकर्णिका रिटर्न’ का कंगना रनौत ने किया ऐलान, ऐसा होगा किरदार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका किरदार तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जया ललिता का होगा।

मुंबई: बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने काम से कम और आपत्तिजनक कमेंट्स को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। सेलेब्स और राजनेताओं के साथ उनका विवाद हमेशा खबरों में रहता है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसी बीच कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आगामी फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है। पंगा, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने वाली कंगना रनौत बहुत जल्द दर्शकों के लिए ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ (Manikarnika Returns: The Legend of Didda) लेकर आ रही हैं। 

अदाकारा ने एक ट्वीट के जरिए अनाउंस किया कि, ‘हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गज़नवी को एक नहीं, दो बार हराया. लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा…।’ इस फिल्म में कंगना रनौत कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में दिखाई देंगी। अभिनेत्री कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के साथ अदाकारा ने एक तस्वीर भी साझा की है। आप भी देखें- 

 

बता दें कि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बहुत जल्द फिल्म ‘थलाइवी’ में अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका किरदार तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का होगा। इसके अलावा अदाकारा के पास ‘धाकड़’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्में भी हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)