kangana-ranaut-attacks-on-ayushmann-khurrana-chaploos-outsiders-support-mafia-only-for-their-mediocrity

कंगना एक्टर आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत बड़ी बेबाकी से अपनी राय व्यक्त कर रही है। कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े हस्तियों पर सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसी बीच कंगना एक्टर आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा है।

दरअसल, कुछ दिन पहले केआरके ने ट्वीट करके बताया था कि तीन कारणों से आयुष्मान खुराना नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले और स्टार किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”आयुष्मान खुराना स्टार किड्स और रिया चक्रवर्ती का तीन वजहों से सपोर्ट कर रहे हैं। पहली- उन्हें बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। वो यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। तीसरी- सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे। आयुष्मान खुराना परेशान ना हों। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको सटीक जवाब देगी। शुभकामनाएं।”

अब कंगना ने केआरके के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा है। कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत की ख़ातिर माफिया का सपोर्ट करते हैं। ऐसे लोगों से किसी को खतरा नहीं रहता है और ये लोग हमेशा ऐसे विवादों और टकराव का पूरा फायदा उठाते हैं, जिन्हें मैं या सुशांत जैसे लोग फेस करते हैं। ये लोग खुलेआम ऐसी चीजों को नकारते हैं और उनका मज़ाक उड़ाते हैं।