kangana-ranaut

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Rangana Ranaut)  बॉलीवुड की झांसी की रानी हैं। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। ऐसे में हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की सरकार बनी है। जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही हैं।

    कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट करके टीएमसी (TMC) पर बड़ा आरोप लगाया है, एक्ट्रेस ने बीजेपी कार्यकर्ता के साथ हुए रेप की बात कही है। एक्ट्रेस का कहना है कि ‘टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता से गैंगरेप किया है। इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और उसने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, यह गवार खून प्यासे राष्ट्र प्रेम मोदी जी की भाषा नहीं जानता, उन्हें डंडा चाहिए।’ कंगना ने अपने इस ट्वीट के साथ ही एक महिला की अस्थ व्यस्थ स्थिति में एक फोटो भी शेयर की है. हालांकि महिला का चेहरा फोटो में नहीं दिख रहा है।

    हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट करके हुए लिखा है कि ‘बीजेपी ने असम और पुडुचेरी जीता, लेकिन कोई हिंसा की सूचना नहीं मिली है, टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में जीती, सैकड़ों हत्याए और बंगाल में हिसा हो रही है, लेकिन फिर भी मोदी फासीवादी हैं और ममता एक धर्मनिरपेक्ष नेता हैं अब बहुत हो गया है।