यामी का लुक देख विक्रांत मैसी को आई ‘राधे मां’ की याद, कंगना रनौत गुस्से से बोलीं ‘कहां से निकला ये कॉकरोच…’

बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने विवादित बयानों के चलते ट्विटर ने हमेशा के लिए बैन कर दिया है। इस कारण वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

    Kangana Ranaut calls Vikrant Massey a cockroach for calling Yami Gautam Radhe Maa: ‘Lao meri chappal’: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम (Yami Gautam) पिछले तीन दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभिनेत्री ने अचानक ‘उरी’ के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी कर सबको चौका दिया है। बता दें, अभिनेत्री शादी के बाद दे, लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस की लुभाती दिखाई दे रही हैं। यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर शादी के जोड़े में काफी शानदार नजर आ रहे हैं। ऐसे में कुछ फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स यामी के लुक देख कंफ्यूज होते दिखाई दिए। यामी गौतम के को-एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने थोड़ा चुलबुला कमेंट करते हुए ‘राधे मां’ से तुलना कर दी। 

    अभिनेता ने सोशल मीडिया पर यामी के लाल जोड़े को ध्यान में रखते हुए लिखा- राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र… ।‘ इस मजेदार कमेंट के साथ विक्रांत मैसी ने हाथ जोड़ने वाले 2 इमोजी भी बना दिए।

    विक्रांत के इस कमेंट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए उन्हें ‘कॉकरोच’ कह डाला। अभिनेत्री कंगना ने विक्रांत को जवाब देते हुए लिखा ‘कहां से निकला ये कॉकरोच.. लाओ मेरी चप्पल…’ विक्रांत के इस कमेंट को जहां 11 हजार लोगों ने लाइक किया वहीं कंगना को 7 हजार से ज्यादा यूजर्स ने सपोर्ट किया। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

    बता दें, बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत को अपने विवादित बयानों के चलते ट्विटर ने हमेशा के लिए बैन कर दिया है। इस कारण वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं।