पासपोर्ट रिन्यूअल विवाद में कंगना रनौत ने घसीटा आमिर खान का नाम, कहा ‘BJP सरकार का किया था अपमान…’

आमिर ने कहा था कि उन्हें और उनकी पत्नी से अकसर कहा जाता है कि उन्हें अपनी बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी दूसरे देश में जाकर बस जाना चाहिए।

    Kangana Ranaut dragged Aamir Khan’s name in passport renewal dispute, said ‘BJP government was insulted…’: बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे ही एक विवाद अभिनेत्री के पासपोर्ट रिन्यूअल में रोड़ा बन गया। पिछले दिनों कंगना पर नफरत फैलाने का आरोप लगा था जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में FIR भी दर्ज हुई थी। इस मामले के बाद इस वजह से पासपोर्ट अथॉरिटी ने कंगना का पासपोर्ट रिन्यूअल करने से साफ मना कर दिया है। इस पूरे मामले पर बात करते हुए अभिनेत्री ने आमिर खान (Aamir Khan) का नाम घसीट है। आमिर ने दिए विवादित बयान का जिक्र करते हुए उद्धव सरकार पर उंगली उठाई है। 

    अभिनेत्री कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा ‘जब बीजेपी की सरकार थी तब आमिर खान ने भी भारत को असहिष्णु कहा था। बीजेपी सरकार का अपमान किया था। उस समय किसी ने उनकी फिल्मों की शूटिंग रोकने के लिए पासपोर्ट पर तो रोक नहीं लगाई। मुझे जिस तरह से परेशान किया जा रहा है इस तरह उन्हें टॉर्चर और परेशान भी नहीं किया गया’। मालूम हो कि कंगना अपने इस पोस्ट के जरिए साल 2015 में हुए इस मामले का जिक्र करती दिखाई दी। उस दौरान आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के इस बयान को लेकर हुए जबरदस्त विवाद हुआ था।

    आमिर ने कहा था कि उन्हें और उनकी पत्नी से अकसर कहा जाता है कि उन्हें अपनी बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी दूसरे देश में जाकर बस जाना चाहिए। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की जबरदस्त नाराजगी देखने को मिली था।