Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) पर सीधा निशाना साधा है। कंगना के वार पर अब तापसी ने भी पलटवार किया है। दोनों के झगड़े में कई और स्टार्स भी शामिल हो चुके हैं। जिनमें से कुछ कंगना की तरफदारी कर रहे हैं तो कुछ तापसी की। दोनों की किसी न किसी मुद्दे पर बहस करते रहते हैं। कंगना ने जहां एक बार तापसी को सस्ती कॉपी कहा था तो वहीं तापसी ने कंगना को डबल फिल्टर का इस्तेमाल करने को कहा था। कंगना ट्विटर के जरिए अपनी बात रखती थीं, लेकिन फिर उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया। 

    अब हाल ही में तापसी ने एक स्टेटमेंट दिया कि वह कंगना को ट्विटर पर मिस नहीं कर रही हैं। तापसी ने कहा, ‘मेरी लाइफ में उनका कोई मतलब नहीं है. वह एक्टर हैं और मेरे लिए एक को-एक्टर। बस मेरे लिए उनका मतलब यही है। इससे ज्यादा मेरे लिए कुछ नहीं है। मेरे मन में उनके लिए कुछ नहीं है ना अच्छा ना बुरा। आप तब किसी को पसंद या नापसंद करते हैं जब वह आपके दिल में होता है, लेकिन मेरी लाइफ में वह इतनी महत्वपूर्ण नहीं हैं।’

    Photo: Instagram Story

    तापसी के इस स्टेटमेंट पर कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘तापसी प्रोड्यूसर्स को कॉल करके भीख मांगती थीं कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज और आज इसकी औकात देखो। जो कभी गरीब प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में प्राउड फील करती थी, आद मुझे ही जरूरी नहीं है कह रही है. खैर तुम्हें अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ कंगना ने इसके साथ ही तापसी को लिखा कि अपनी फिल्मों को बिना मेरे नाम के प्रमोट करो।